रहाणे को लगा पूरी हो गई सेंचुरी, बल्ला उठाया ही था की… रैना ने किया इशारा, देखें मजेदार वीडियो

नई दिल्ली। फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए देवधर ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में इंडिया-सी के रहाणे और किशन ने अपनी टीम को दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 30.3 ओवर में 210 रन जोड़े। इस शानदार साझेदारी के दम पर इंडिया-सी ने इंडिया-बी को 29 रनों से हराकर देवधर ट्रॉफी 2018-19 सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया । लेकिन इंडिया-सी को मिली इस जीत में जीत के हीरो रहे कप्तान रहाणे कुछ अलग ही कारण से सोशल मीडिया पर छाएं हैं ।

दरअसल शतकवीर रहाणे जब 97 रनों पर थे तो फिल्ड के स्कोरर ने गलती से 3 रन पहले ही रहाणे के नाम के सामने का बोर्ड लगा दिया । स्कोरबोर्ड पर जब रहाणे की नजर गई तो उन्हें लगा उनका शतक पूरा हो गया है । और उन्होंने इसका जश्न मनाना भी शुरू कर दिया। उन्होंने चिर-परिचित अंदाज में पूरा जश्न तो मनाया ही साथ ही दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया और फिर साथी बल्लेबाज ने शतक पूरी करने के लिए शुभकामनाएं भी दी । लेकिन फिर जब उन्होंने ड्रेसिंग रूम की ओर देखा तो सुरेश रैना और बाकी के साथी खिलाड़ी अपने हाथ की तीन उंगलियां दिखा कुछ इशारा कर रहे थे।

आपको बता दें वो रहाणे को इशारा करके बताने का प्रयास कर रहे थे कि अभी भी रहाणे को शतक पूरा करने के लिए 3 रन और चाहिए। इसके बाद रहने झेंपे बिना नहीं रह सके । उन्होंने फिर से बल्लेबाजी करना ही ठीक समझा। इस सब के बीच अच्छी बात यह हुई रहाणे ने शतक पूरा किया और न सिर्फ शतक लगाया बल्कि आखिर बॉल तक क्रीज पर टिक्के रहे और नाबाद लौटें । आइये बीसीसीआई टीवी के सौजन्य से यह वीडियो :-

आपको बता दें वो रहाणे को इशारा करके बताने का प्रयास कर रहे थे कि अभी भी रहाणे को शतक पूरा करने के लिए 3 रन और चाहिए। इसके बाद रहने झेंपे बिना नहीं रह सके । उन्होंने फिर से बल्लेबाजी करना ही ठीक समझा। इस सब के बीच अच्छी बात यह हुई रहाणे ने शतक पूरा किया और न सिर्फ शतक लगाया बल्कि आखिर बॉल तक क्रीज पर टिक्के रहे और नाबाद लौटें ।

Source :

Patrika : India’s Leading Hindi News Portal

read more

Categories: AllCricketRajasthan