यहां धनतेरस पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, शाॅपिंग पर जाने से पहले जरूर जानें कितनी मिल रही है छूट

नर्इ दिल्ली। आज धनतेरस है। इस मौके पर र्इ-काॅमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास करने में लगी हुर्इ हैं। इन कंपनियों में अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, शाॅपक्लूज आैर कर्इ तरह के ज्वेलरी ब्रांड्स हैं। धनतेरस के साथ-साथ दिवाली भी है, एेसे में लोग कुछ न कुछ तो खरीदते ही हैं। ये कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कर्इ तरह के आॅफर्स आैर डिस्काउंट दे रही हैं। दरअसल, भारत में धनतेरस के मौके साेने-चांदी की चीजें खरीदना शुभ माना जाता है। लेकिन आज धनतेरस के माैके पर हम आपको बताते हैं कि आखिर कहां आप किफायत शाॅपिंग कर सकते हैं।

तनिष्क
ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने सोने व हीरे के ज्वेलरी पर 25 फीसदी डिस्काउंट की घाेषणा की है। लेकिन यह डिस्काउंट मेकिंग चार्जेज पर ही है। तनिष्क के सारे स्टोर्स आज सुबह 8 बजे से लेकर रात 11 बजे तक खुले रहेंगे।

अमेजन
आमतौर पर दी जाने वाली डिस्काउंट के अलावा अमेजन इंडिया आज 20 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही आपके पास सोन व चांदी के सिक्कों पर 1500 रुपए का डिस्काउंट का फायदा उठाने का मौका है। अमेजन सोन व चांदी के ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेज पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट देने का फैसला किया है।

फ्लिपकार्ट
फ्लिपकार्ट पर 1 से 5 नवंबर तक बिग दिवाली सेल चल रहा है। ये साइट आपको धनतेरस आैर दिवाली के मौके पर टीवी, फ्रिज, वाॅशिंग मशीन आैर दूसरे अप्लायंस पर भी छूट दे रहा है। यहां आपको सैमसंग, व्हर्लपूल जैसी कंपनियों के डबल डोर फ्रिज पर आपको 17,999 रुपए में मिल जाएंगे। वहीं वाशिंग मशीन की बात करें तो यह भी 12,499 रुपए तक में मिल जाएगा। वहीं टीवी पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट का आॅफर है।

स्नैपडील
स्नैपडील ने धनतेरस स्टोर लाॅन्च किया है। इस स्टाेर पर आपको सोन व चांदी के सिक्कों से लेकर ज्वेलर तक डिस्कांउट पर मिलेंगे। यहां सोने के सिक्के पर आपको 20 फीसदी तक डिस्काउंट व जेमस्टोन्स पर न्यूनतम 60 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां आपको कर्इ तरह के इनोवेटिव प्रोडक्ट मिल रहे है। इनमें से एक है एलसीडी राइटिंग पैड। इसे आप पेपर की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं आैर यह इकोफ्रेंडली भी है। सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर आपको 15 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा।

 

Source :

Patrika : India’s Leading Hindi News Portal

read more

Categories: AllMarketRajasthan