बैन के बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार एक साथ मैदान पर उतरे स्मिथ-वार्नर, पर वाटसन ने लूटी वाहवाही

नई दिल्ली। प्रतिबन्ध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ प्रतिबन्ध लगने के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एक साथ मैदान पर खेलते हुए देखे गए। सिडनी क्रिकेट क्लब में खेले गए इस मैच में दोनों अपनी-अपनी टीमों की ओर से खेलने उतरे। इस मैच को देखने के लिए 2 हजार दर्शकों के बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव वॉ और मिचेल जॉनसन मौजूद थे। स्मिथ और वार्नर के साथ इस मैच में शेन वाटसन भी खेल रहे थे।

स्मिथ-वार्नर का प्रदर्शन-
इस वनडे मैच में स्मिथ ने अच्छी क्रिकेट खेलते हुए 71 गेंदों का सामना कर 48 रन बनाए और 1 विकेट भी झटका। वहीं दूसरी ओर वार्नर केवल 13 रन बना सके और स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ की गेंद का शिकार बने। वार्नर की टीम रेंडविक पीटरशैम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। स्मिथ सदरलैंड टीम से खेल रहे थे जिन्होंने सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए यह मैच जीत लिया।

छाए शेन वाटसन-
इस मैच से पहले चर्चा तो डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के खेलने को लेकर हो रही थी, लेकिन इस मैच के असल हीरो हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन साबित हुए। वाटसन ने सदरलैंड की ओर से खेलते हुए पहले 3 विकेट झटके फिर 41 गेंदों में 63 रन बनाकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई। इस पारी में उन्होंने 5 छक्के उड़ाए।

Source :

Patrika : India’s Leading Hindi News Portal

read more

Categories: AllCricketRajasthan