धोनी नहीं अब इस बात को लेकर ट्रोल हो रहे हैं एमएसके प्रसाद, इस पूर्व खिलाड़ी ने उनकी सोच को बताया नीच

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चीफ सेलेक्‍टर एमएसके प्रसाद विवादों के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हालही में बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट टीम और टी-20 टीम का ऐलान किया था। जिसमें भारतीय पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को टीम से बाहर कर दिया गया है। धोनी को बाहर कर प्रसाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रसाद वनडे मैच से पहले पिच की पूजा करने को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

प्रसाद ने कराई थी पिच की पूजा –
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच विशाखापत्तनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रसाद ने इस मैच से पहले पंडित बुलवा के पिच की पूजा करवाई थी। इस पूजा में प्रसाद के साथ आंध्रप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के कुछ अधिकारी और पिच क्यूरेटर्स भी शामिल थे। प्रसाद के ‘पिच पूजा’ में शामिल होने से यह सवाल उठने लगे हैं क्या प्रसाद ने भारतीय टीम की जीत के लिए पूजा की थी। इस पूजा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे देख हर कोई ट्रोल कर रहा है।

 

msk

राजू ने प्रसाद को बताया पद के लिए अयोग्य –
इस मामले को लेकर आंध्रप्रदेश के पूर्व क्रिकेटर जीजेजे राजू ने भी प्रसाद को ट्रोल किया है। राजू ने कटाक्ष जड़ते हुए कहा ” जब अयोग्य व्यक्ति को पद मिल जाए तो ऐसा होना लाजिमी है। टीम इंडिया का चीफ सेलेक्‍टर होने के कारण उन्‍हें ऐसा काम कतई शोभा नहीं देता। क्रिकेट एक धर्म निरपेक्ष खेल है। क्रिकेट में हार-जीत का निर्णय खिलाड़ियों की क्षमता पर रहता है और इस मामले में भगवान किसी की सहायता नहीं करते। यह प्रसाद की नीच हरकत है।”

Source :

Patrika : India’s Leading Hindi News Portal

read more

Categories: AllCricketRajasthan