टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम के साथ नहीं मुंबई लोकल में दिखे रवि शास्त्री, हुए ट्रोल

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शत्रि की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रवि लोकल ट्रैन में सफर करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर रवि जैसे दिखने वाले एक हमशकल की है। शास्‍त्री की तरह दिखने वाला एक शख्स मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहा था। इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोग रवि शास्त्री को ट्रोल करने लगे।

रवि का उदय मज़ाक –
इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग रवि शास्त्री का मज़ाक उड़ाने लगे। एक यूजर्स ने लिखा कि बीसीसीआई ने दिवाली बोनस नहीं दिया है, इस वजह से रवि शास्‍त्री जनरल कोच में सफर कर रहे हैं। वहीं एक अन्‍य यूजर्स ने तस्‍वीर के साथ लिखा कि जब विराट कोहली क्रिकेट टीम के कप्‍तान नहीं रहेंगे तब रवि शास्‍त्री का ऐसा हाल होगा। एक ने लिखा कि रवि को विराट ने दारु पार्टी में नहीं बुलाया इस लिए वे ऐसे बैठे हैं।

 

पहले भी हो चुके हैं ट्रोल –
ये पहली बार नहीं है जब रवि इस तरह ट्रोल हुए हो। इस से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर को डेट करने को लेकर लोगों ने रवि को ट्रोल किया था। हालांकि बाद में ये एक अफवाह निकली। बता दें कि बीते सितंबर महीने में मीडिया में यह खबर चली थी कि 36 साल की एक्‍ट्रेस निमरत कौर का रवि शास्त्री के साथ दो साल से रिलेशन है। हालांकि बाद में रवि शास्‍त्री और निमरत कौर ने इस खबर का खंडन किया था। रवि इन दिनों भारतीय टीम के साथ हैं। भारत वेस्ट इंडीज से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है जिसका दूसरा मैच गुरुवार को लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Source :

Patrika : India’s Leading Hindi News Portal

read more

Categories: AllCricketRajasthan